हुबली रेलवे स्‍टेशन पर विस्‍फोट, एक यात्री घायल, प्‍लेटफार्म पर सर्चिंग शुरू

October 22, 2019, 9:19 AM
Share

कर्नाटक के हुबली रेलवे स्‍टेशन पर सोमवार दोपहर एक विस्‍फोट हो गया। हालांकि यह बहुत तीव्रता वाला नहीं था लेकिन इसमें एक यात्री के घायल होने की खबर है।हुबली पुलिस ने कहा, “प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह विस्फोट प्लेटफॉर्म नंबर एक पर हुआ। जब घायलों में से एक व्‍यक्ति ने जबरदस्ती सूटकेस खोलने की कोशिश की। इस विस्फोट का कारण अभी पता नहीं चल पाया है।

हुबली रेलवे स्टेशन पर आज एक डिब्‍बे में विस्फोट हो गया। इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया, और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल मौके पर हैं।

इससे स्टेशन मास्टर के कार्यालय के कांच के दरवाजे टूट गए। इसके बाद प्‍लेटफार्म को बंद कर दिया है और सर्चिंग शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में कहा गया है कि घायलों में से एक की पहचान 22 वर्षीय हुसैन साब के रूप में की गई है। घायलों को शहर के KIMS अस्पताल ले जाया गया।

स्टेशन पर स्क्वॉड के साथ डिविजनल सिक्योरिटी कमिश्नर की अगुवाई वाली एक टीम डॉग स्‍कवॉड के साथ तैनात है। रेलवे पुलिस ने कहा है कि अहतियात के तौर पर हुबली में स्टेशन और प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हम नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि वे बिना घबराए इस घटना की जांच में हमारा सहयोग करें। दक्षिण पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी के एक बयान में कहा गया है कि विस्फोट की जांच की जा रही है। उन्‍होंने कहा है कि रेलवे पुलिस हाई अलर्ट पर है।

Source – Nai Dunia 

Share

This entry was posted in 1 Rail News